Raksha News

Search
Close this search box.

Mahindra Thar 5 Door : महिंद्रा Thar की फीचर्स देख हो जाएगा प्यार, महिंद्रा के 5 Door वाली Thar की जानें कीमत, Deep Forest कलर

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn

Mahindra Thar in Deep Forest Colour : महिंद्रा थार को मिल गया नया कलर वेरिएंट डीप फॉरेस्ट कलर में आया नया मॉडल जैसा कि हम सभी जानते हैं की महिंद्रा का तर मोस्ट पॉपुलर एसयूवी में से एक माना जाता है और इस समय महिंद्रा ने अपनी मॉडल के नए कलर वेरिएंट को मार्केट में उतार दिया है और यह कलर है डीप फॉरेस्ट कलर में अब यह कर मौजूद भी है महिंद्रा के 5 Door वाली थार की कीमत जानिए फीचर्स देख हो जाएगा प्यार जानिए संपूर्ण फीचर्स आगे इस आर्टिकल में।

ऑफ रोडिंग के दीवानों के लिए अब इंतजार समाप्त हो चुका है क्योंकि महिंद्रा की ओर से भारतीय बाजार में अपनी बहू प्रतिशत पांच दरवाजे वाली थार को लांच कर दिया है और यह दमदार सव न सिर्फ रफ एंड टू राइट का मजा देगी बल्कि आप अपने फैमिली के साथ भी घूमने का बेस्ट ऑप्शन होगी भारतीय बाजार में उतर गया दी फॉरेस्ट कलर महिंद्रा थार अब आप खरीद सकते हैं क्योंकि महिंद्रा की ओर से यह छठा कलर वेरिएंट भारतीय बाजार में लाया गया है इससे पहले महिंद्रा थार पांच कलर वेरिएंट मार्केट में मौजूद था और अब यह छठा कलर जुड़ चुका है आगे जानिए महिंद्रा थार कौन-कौन से कलर में आता है।

महिंद्रा थार का कलर वेरिएंट कौन-कौन है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यदि आप यह सोच रहे हैं कि आखिर महिंद्रा थार के कलर वेरिएंट क्या है तो आप सभी को बता दे की महिंद्रा अब भारतीय बाजार में डीप फॉरेस्ट कलर के साथ 6 रंगों में भारतीय बाजार में मौजूद हो चुका है सबसे पहले महिंद्रा का स्टील ब्लैक कलर को काफी क्लासी लुक देता है और फिर उसके बाद रेड रेंज कलर भी महिंद्रा थार आती है और फिर दीप ग्रे एवरेस्ट व्हाइट और बेस्ट फ्यूरी कलर में मौजूद है और अब 2024 में इन सभी रंगों के साथ डीप फॉरेस्ट कलर 5 दरवाजे वाले मौजूद हो चुकी है।

महिंद्रा थार की कीमत कितना है?

Mahindra Thar 5 Door Price : महिंद्रा थार की पांच दरवाजे वाले कीमत की बात किया जाए तो अभी 5 दरवाजे वाली कोई ऑफ रोड सव मौजूद नहीं है और 2024 वाली थार को अब सीधा मुकाबला तो नहीं मिलेगा हालांकि इसकी टक्कर फोर्स गुरखा और जीप रैंगलर जैसी गाड़ियों से हो सकती है और महिंद्रा का 5 दरवाजे वाले थार की कीमत की बात किया जाए तो अभी तक कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत की घोषणा नहीं की गई है लेकिन अब जल्द ही कीमत की घोषणा कंपनी की ओर से की जा सकती है।

महिंद्रा का तर कई एडवांस फीचर से लेस क्योंकि इसमें स्मार्ट वॉच या फोन से कनेक्ट भी कर सकते हैं ब्लू सेंस अप की मदद से आप अपनी कर का दूर होने पर भी कनेक्ट रह सकते हैं इसमें स्पोर्टी फ्रंट के साथ बॉडी हैंगिंग कंट्रोल सीट का भी इस्तेमाल किया गया है बात किया जाए महिंद्रा थार की एक बजट फ्रेंडली का तो थार की एक्स शोरूम प्राइस की बात किया जाए तो 11.35 लख रुपए से शुरू है और थार की कीमत 17.5 लख रुपए तक जाती है।

महिंद्रा थार का डिजाइन?

महिंद्रा थार का डिजाइन की बात किया जाए तो महिंद्रा की ओर से आईकॉनिक फ्रंट एंड को पूरी तरह से कायम रखा है क्योंकि एसयूवी में फ्रंट ग्रिल के दोनों तरफ राउंड हैंड लैंप लगा हुआ है जिससे कि कर को क्लासिक लुक मिल सके इसके अलावा कर के फ्रंट में देखा जाए तो एलइडी द टाइम रनिंग लैंप्स भी लगा हुआ है इसके बाद महिंद्रा थार में 45.72 सेंटीमीटर के सिल्वर आर 18 तेल व्हील्स भी लगा हुआ है कर का बड़ा टायर भी मौजूद है जिससे की शिकार की पहचान है इसके अलावा यदि रात हो जाए तो अंधेरे या फाग होने पर भी थार में बेहतर रोशनी के लिए फोग लैंप्स लगा हुआ है।

Mahindra Thar 5 Door

महिंद्रा का नया थार में अधिक सीट में और ज्यादा मजा?

महिंद्रा थार की बात किया जाए तो अभी तक तीन दरवाजे वाली सव मौजूद था जिससे कि ऑफ रोडिंग का शौकीनों को बहुत पसंद आता था हालांकि इससे फैमिली मैन के लिए थोड़ा सीमित रह जाता था और अब वर्ष 2024 में पांच दरवाजे वाली थार इन सभी कमी को पूरा कर देगी जिससे की फैमिली मैन के लिए दिखाते होती थी अब आप अपनी फैमिली के साथ भी एडवेंचर ट्रिप पर बेसिक होकर निकाल सकते हैं क्योंकि इसमें पांच दरवाजे आ चुकी है बात किया जाए पीछे की दो अतिरिक्त डोर न सिर्फ एंट्री एग्जिट को आसान बनाएगी बल्कि केबिन में भी ज्यादा स्पेस दिया जाएगा।

Mahindra Thar 5 Door

महिंद्रा का 5 Door थार कब लांच होने वाली है?

Mahindra 5 Door Thar Launch Date : महिंद्रा का 5 दरवाजे वाली थार कब लांच होगी तो रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा की ओर से महिंद्रा थार का पास दरवाजे वाला वजन जल्द ही लॉन्च करने वाली है और इस गाड़ी का अरमादा नाम दिया जा सकता है महिंद्रा का 5 दरवाजे वाली थार 15 अगस्त को लांच होने की उम्मीद जताई जा रही है हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी लॉन्च तारीख घोषित नहीं किया गया।

Read More : Hyundai Creta 2024 interior : हुंडई क्रेटा के इंटीरियर की पहली झलक सामने आई कई बदलाव के साथ 16 जनवरी को लॉन्च होगी, जानिए Price Mileage

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com