Raksha News

Search
Close this search box.

India vs Pakistan : भारत-पाकिस्तान के मुकाबला रोहित सूर्या बाहर? पहले प्लेइंग 11 का ऐलान इन 2 खिलाड़ियों की हुई एंट्री

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
India vs Pakistan

India vs Pakistan : T20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा मैच टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून 2024 को न्यूयॉर्क के मैदान पर खेला जाएगा भारत और पाकिस्तान के मैच के पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट ने टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है इसके बाद यह माना जा रहा है टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव जैसे स्टार को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है और अब इन 2 स्टार खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर किया जा सकता है?

India vs Pakistan T20 2024 : 9 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव T20 फॉर्मेट के विश्व क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बाहर किया जा सकता है और सूर्यकुमार यादव के अलावा रविंद्र जडेजा को भी फीलिंग लेवल से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को अभ्यास के दौरान अजीब तरीके से हरकत गेंद हुआ और फिर उसके बाद रोहित शर्मा के हाथ में जा लगी और फिर रोहित शर्मा दर से कर रहे थे और फिर इसके बाद तुरंत वहां से वापस आए फिजियो जाकर चेक किया और कुछ देर के बाद रोहित शर्मा बैटिंग फिटनेस से बाहर हो गए हैं किसी के चलते रोहित शर्मा बाहर हो सकते हैं इसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव के खराब फार्म के चलते बाहर किया जा सकते हैं हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर या घोषणा बीसीसीआई की ओर से नहीं किया गया है।

इन 2 स्टार खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 में एंट्री मिल सकती है?

इंडिया और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव और संजू सैमसन को जगह मिल सकती है क्योंकि संजू सैमसन मिडिल ऑर्डर में चार नंबर पर और वही रविंद्र जडेजा की जगह कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है कुलदीप यादव को कप्तान रोहित शर्मा स्पिन डिपार्टमेंट में वेरिएशन के तौर पर शामिल किया जा सकते हैं आगे प्लेइंग 11 देख सकते हैं।

India vs Pakistan Playing 11 

IND vs PAK Playing 11 : भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन रोहित शर्मा, (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और अर्षदीप सिंह को मौका मिल सकता है।

Read More : IND vs PAK : रोहित शर्मा को फिर लगी चोट पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे रोहित? मैच से पहले टीम इंडिया का बढ़ा टेंशन जानें,

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com