Raksha News

Search
Close this search box.

T20 World Cup 2024 News : वर्ल्ड कप के बीच 2 भारतीय खिलाड़ी बाहर, कोच ने कहा पहले से जाना था तय,

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
T20 World Cup 2024 News

T20 World Cup 2024 : भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप 2024 का लगातार तीन मुकाबले जीत दर्ज करके आईसीसीT20 विश्व कप के सुपर 8 में पहुंच चुकी है। हालांकि कनाडा के साथ खेले जाने वाले आखिरी लीग का मैच बारिश के चलते रद्द करना पड़ा और भारत सुपर 8 के मैच से पहले ही दो भारतीय खिलाड़ी वापस लौट गए हैं भारतीय बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने इसकी जानकारी दी है यह पहले से ही तय था।

T20 वर्ल्ड कप 2024 दो भारतीय खिलाड़ी बाहर?

T20 वर्ल्ड कप के आखिरी लीग मैच कनाडा के बीच खेला जाना था लेकिन बारिश के चलते बिना खेले इस मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया और अब भारत के दो खिलाड़ियों को भारत वापस भेजने का खबर आ गई है रिजर्व के तौर पर T20 विश्व कप टीम में शामिल किए गए शुभमन गिल और तेज गेंदबाज आवेश खान को रिलीज कर दिया गया है।

T20 World Cup 2024 News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने इस बात को जानकारी दी है उन्होंने बताया कि या पहले से तय उन्होंने बताया शुभमन गिल और आवेश खान T20 वर्ल्ड कप 2024 से रिलीज कर दिया गया है उन्होंने इस बात का पुष्टि करते हुए बताया कि इन दोनों ही खिलाड़ियों का ग्रुप स्टेज के मुकाबले के बाद भारत लौटना पहले से ही तय था और यह कार्यक्रम के मुताबिक ही हुआ है इसमें किसी तरह से हैरान होने वाली कोई भी बात नहीं है।

टीम इंडिया 2 खिलाड़ी के साथ बने रहेंगे?

T20 World Cup के लिए चुना गया भारतीय टीम में चार खिलाड़ियों को रिजर्व के तौर पर मौका मिला था जिसमें से शुभ मंगल और रिंकू सिंह को चयन करता हूं ने जगा दिया था इसके अलावा आवेश खान और तेज गेंदबाज खलील अहमद को मौका मिला था रिंकू सिंह और खलील अहमद टीम के साथ अभी बने रहेंगे जबकि शुभमन गिल आवेश खान दोनों खिलाड़ी भारत लौट गए हैं।

टीम इंडिया का सुपर 8 का मुकाबला आसान नहीं होगा?

भारतीय टीम के लिए सुपर 8 का मुकाबला आसान नहीं होगा क्योंकि यहां अफगानिस्तान टीम फॉर्म में नजर आ रही है क्योंकि अफगानिस्तान टीम न्यूजीलैंड को हरा चुका है और इसका लिहाजा है कि भारतीय टीम को अफगानिस्तान से कड़ी टक्कर मिल सकती है इसके अलावा भारत का एक मैच ऑस्ट्रेलिया से भी होना है ऑस्ट्रेलियाई टीम हमेशा बड़े मुकाबले में असरदार साबित होती है भारत के लिए सुपर 8 का मुकाबला आसान नहीं होगा।

Read More : Team India Super 8 : टीम इंडिया का सुपर 8 के लिए तय हो गया शेड्यूल, कब किससे होगा मैच देखें

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com