Raksha News

Search
Close this search box.

Free Fire India Download 2024 : फ्री फायर इंडिया यहां से इंस्टॉल करें, गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्टर Install हो रहा हैं

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Free Fire India Download

Free Fire India Download : फ्री फायर इंडिया गेम को लेकर फ्री फायर को चाहने वाले लंबे समय से इंतजार कर रहे थे हालांकि अब फ्री फायर इंडिया आप प्ले स्टोर पर जाकर प्री-रजिस्टर कर सकते हैं कैसे फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल होगा सभी जानकारी इस आर्टिकल में बताया गया है अभी फ्री फायर इंडिया लॉन्च करने के लिए गेमिंग सर्वर इंडिया में लाने वाला है और ऐसे में गरेना की ओर से फ्री फायर इंडिया के गेमिंग सर्वर को नवी मुंबई में मौजूद Yotta Data Services के परिसर में इंस्टॉल करने का प्लानिंग किया है फ्री फायर इंडिया गेम भारत में लांच होने जा रहा है।

Free Fire India

Free Fire India : फ्री फायर इंडिया गेम को लेकर लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं फ्री फायर इंडिया गेम भारत से बैन है हालांकि कंपनी की ओर से अब भारत में फ्री फायर गेम को नए अवतार में लाने की तैयारी चल रही है फ्री फायर इंडिया के नाम से गेम लांच होने वाली है फ्री फायर इंडिया आप गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्टर के लिए उपलब्ध हो चुका है। फ्री फायर गेम को पिछले वर्ष सितंबर महीने में लॉन्च होना था लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक गरेना कंपनी फ्री फॉर इंडिया को लॉन्च करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Free Fire India Download

Free Fire India के लिए प्री-रजिस्टर कैसे होगा?

यदि आप यह सोच रहे हैं फ्री फायर इंडिया प्री-रजिस्टर कैसे होगा तो सबसे पहले आप सभी को बता दे की Free Fire India पिछले बार सितंबर महीने में ही लॉन्च करने का तैयारी किया था लेकिन किसी कारण बस सितंबर महीने में फ्री फायर इंडिया गेम लॉन्च नहीं हो सका और अब यह रिपोर्ट की माने तो जल्द ही फ्री फायर इंडिया गेम भारत में लॉन्च किया जा सकता है अब सभी फ्री फायर को चाहने वाले को बता दे कि अभी आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर प्री-रजिस्टर कर सकते हैं कैसे फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल होगा इस आर्टिकल के नीचे सभी जानकारी दिया गया है।

Free Fire India Download फ्री फायर इंडिया डाउनलोड कैसे होगा?

Free Fire India Download : यही आप यह सोच रहे हैं कि आखिर फ्री फायर इंडिया प्री-रजिस्टर कैसे होगा तो आप सभी को बता दे की अभी आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर प्री-रजिस्टर करते हैं तो जैसे ही फ्री फायर इंडिया लॉन्च होती है तुरंत आपके मोबाइल फोन में ऑटोमेटिक फ्री फायर इंडिया गेम इंस्टॉल हो जाएगा रजिस्टर करने का तरीका कुछ इस प्रकार है।

  • Free Fire India प्री-रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा।
  • अब उसके बाद गूगल प्ले स्टोर खोलने के बाद Free Fire India सर्च करना होगा।
  • अब इसके बाद यहां Free Fire India का पेज दिखाई देगा।
  • इसके बाद अब आप यहां प्री-रजिस्टर पर क्लिक करना होगा और जैसे ही भारत में फ्री फायर इंडिया गेम उपलब्ध होगा तुरंत आपके मोबाइल फोन में आपका डिवाइस में ऑटोमेटेकली डाउनलोड हो जाएगा।
फ्री फायर इंडिया गेम भारत में कब लांच होगी?

Free Fire India Game : फ्री फायर इंडिया गेम पिछले वर्ष सितंबर महीने में लांच होने की तैयारी थी लेकिन किसी कारणवश नहीं हो पाया लेकिन अभी तक फ्री फायर गेम को लॉन्च नहीं किया जा सका है रिपोर्ट के अनुसार अब फ्री फायर इंडिया गेम को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि अब यह प्री-रजिस्टर के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो चुका है।

फ्री फायर इंडिया गेम में क्या-क्या बदलाव हुआ है?

आप सभी को बता दे की फ्री फायर इंडिया गेम अभी भारत में बैन है इसी कारण फ्री फायर इंडिया गेम की तरह फीचर मिलने की उम्मीद है फ्री फायर इंडिया गेम का ब्रांड एंबेसडर भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया है जिसमें धोनी का भी एक कैरेक्टर Thala नाम से देखने को मिल सकता है।

Read More : Free Fire India Install Start : फ्री फायर इंडिया लॉन्च, जल्द फ्री फायर इंडिया यहाँ से इंस्टाल करें

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com