Raksha News

Search
Close this search box.

BSNL 4G Launch : बीएसएनएल 4G का लाभ फ्री मे, शुरू हुआ 4g इन जगहों पर मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट, फ्री में नया सिम कार्ड

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
BSNL 4G Launch

BSNL 4G Launch : बीएसएनल 4G शुरू को लेकर आप भी यदि इंतजार कर रहे हैं तो अब कई राज्यों में लोग बीएसएनएल 4G का लाभ उठा पाएंगे बीएसएनएल 4G सेवाएं कई जगह पर शुरू कर दिया गया है जहां आप लोगों को सुपरफास्ट इंटरनेट मिलेगा आई इस आर्टिकल में जानते हैं बीएसएनएल 4G का लाभ फ्री में कैसे मिलेगा फ्री में नया सिम कार्ड कैसे मिलेगा कौन-कौन सी जगह पर 4G सुपरफास्ट इंटरनेट मिलेगा।

BSNL 4G Launch बीएसएनएल 4G शुरू?

BSNL 4G : अब बीएसएनल यूजर्स को मोदी मौज क्योंकि आप बीएसएनल कंपनी की ओर से नई सर्विस का शुरूआत किया गया है जहां आप बीएसएनल इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को बीएसएनएल 4G में ही सुपरफास्ट इंटरनेट मिलेगा और इसमें उन्हें बीएसएनल को ज्यादा पैसे भी चुकाने नहीं होंगे आईए जानते हैं।

बीएसएनएल 4G कहां-कहां शुरू हुआ है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जैसा कि हम सभी जानते हैं अभी हाल ही में एयरटेल जियो और VI ने अपने रिचार्ज प्लान में इजाफा कर दिया है और फिर इससे लोग चिंतित हैं और इस बीच अब बीएसएनएल की ओर से बीएसएनएल की नई सर्विस शुरू किया गया है जहां आप बीएसएनएल 4G के माध्यम से बीएसएनल यूजर्स को अब सुपर फास्ट इंटरनेट मिलेगा अभी बीएसएनएल कंपनी की ओर से कुछ दिन पहले ही बीएसएनएल 4G इंटरनेट का सुविधा शुरू किया गया है और इसमें कई नए राज्य शामिल हो गए हैं अब बीएसएनएल की ओर से 4G इंटरनेट सुविधा बीएसएनल यूजर्स को मिलेगा लिए जानते हैं कौन-कौन से शहरों में शुरू हुआ है।

BSNL 4G Sim Book 

यदि आप यह सोच रहे हैं कि आखिर बीएसएनएल 4G का सर्विस कहाँ-कहाँ शुरू हुआ है तो बीएसएनएल की ओर से तमिलनाडु के कई शहरों में फौजी सर्विस शुरू किया गया है और अब वहां यूजर्स आसानी से बीएसएनएल 4G का आनंद उठा सकते हैं सुपरफास्ट इंटरनेट चला सकते हैं इसके लिए बीएसएनएल यूजर्स को ज्यादा कीमत भी नहीं जुकनी होगी तमिलनाडु के कई राज्यों में बीएसएनएल 4g सर्विस शुरू हो गई है।

BSNL 4G Launch

बीएसएनएल की ओर से देश भर में 10000 4G साइट्स का शुरूआत किया गया है जिससे कि आत्मनिर्भर भारत में शामिल है और फिर कई अन्य साउथ की इलाकों में भी बीएसएनएल की ओर से 4g सर्विस का शुरूआत किया गया है इसके अलावा आंध्र प्रदेश में बीएसएनएल 4g सर्विस की शुरूआत किया गया है 4G सुविधा के तहत अब कई अन्य सुविधा मिलेगी प्रोजेक्ट यूनिवर्सल सर्विस ऑर्गनाइजेशन के द्वारा फंड दिया जा रहा है और इस प्रोजेक्ट का कास्टिंग लगभग 16.5 करोड रुपए है।

बीएसएनएल 4g सर्विस का सुविधा यदि आप उत्तर प्रदेश और बिहार में लेना चाहते हैं तो इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा बीएसएनल का नया सिम कार्ड फ्री में मिलेगा अभी तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में भी बीएसएनएल 4G रोलेट किया जाएगा और जल्द ही फिर उत्तर प्रदेश बिहार में भी बीएसएनएल 4G का सुविधा मिलेगा और सुपरफास्ट इंटरनेट चला पाएंगे।

बीएसएनएल 4G का लाभ सस्ते में?

यदि आप बीएसएनल का 4G का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप अपने मोबाइल नंबर को अपग्रेड करवा सकते हैं क्योंकि सिम कार्ड को अपग्रेड करने के बाद 4G में होगा क्योंकि हो सकता है आपके पास पहले 3G या 2G सिम होगा यदि आप अपग्रेड करवाते हैं तो 4G का लाभ ले पाएंगे बीएसएनएल 4G का लाभ आप बिल्कुल सस्ते में उठा सकते हैं।

Read More : BSNL 4G Service Start : अब देश के कोने-कोने में मिलेगा यूजर्स को BSNL 4G नेटवर्क अनलिमिटेड डाटा फ्री – Raksha News

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com