Raksha News

Search
Close this search box.

Free Fire India Install 2024 : फ्री फायर इंडिया यहां से इंस्टॉल करें, फ्री फायर इंडिया प्री रजिस्टर इंस्टॉल हो रहा हैं लॉन्च Date देखें

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Free Fire India Install

Free Fire India : फ्री फायर इंडिया भारत में वापसी को लेकर पूरी तैयारी अब लगभग कर चुकी है क्योंकि जब से फ्री फायर इंडिया भारत में लांच होने की घोषणा की है तब से फ्री फायर के चाहने वाले फ्री फायर खेलने वाले खिलाड़ियों को काफी खुशी मिली है और ऐसे में अब गूगल प्ले स्टोर पर फ्री फायर इंडिया प्री रजिस्टर हो रहा है इस आर्टिकल में जाने आखिर कब से फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल होगा फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल तारीख इस आर्टिकल में संभावित जानिए।

यदि आप फ्री फायर इंडिया गेम खेलने की तलाश में है और आप इसको लेकर इंतजार कर रहे हैं तो आप सभी के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब जल्द ही भारत में फ्री फायर गेम वापसी करने जा रहा है।

फ्री फायर इंडिया लॉन्च खबर?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फ्री फायर इंडिया को लेकर यदि आप भी इंतजार कर रहे हैं तो अब आप सभी का इंतजार जल्दी समाप्त हो सकता है क्योंकि अब जल्द ही फ्री फायर इंडिया को आप इंस्टॉल करके खेल पाएंगे इसके लिए आप यदि फ्री फायर इंडिया लॉन्च होते ही तुरंत खेलना चाहते हैं तो आप प्री रजिस्टर अभी से करके रख सकते हैं जिससे कि इंस्टॉल होते हैं आप तुरंत इस गेम को खेल पाएंगे क्योंकि लॉन्च होते ही आपका डिवाइस में ऑटोमेटिक इंस्टॉल हो जाएगा आगे जानिए फ्री फायर लॉन्च कब किया जा सकता है।

Free Fire India Full Details Overview

Name Of Game Free Fire India
Game Company Garena
Article Name Free Fire India Install Date
Audience All Indian Fans
Brand Ambassador Of Free Fire MS. Dhoni ( Thala )
Game Size 700MB – 800MB
Free Fire India New Launch Date expected July 2024
Mode Of Game Battle Royal & Clash Squad
Game Type Royal Battle
Free Fire India  Install

 

फ्री फायर इंडिया लॉन्च से पहले ही फ्री फायर इंडिया को मुंबई सर्वर मिल गया?

फ्री फायर इंडिया गेम लांच होने से पहले ही गरेना का फ्री फायर इंडिया को मुंबई स्थित एक गेम सर्वर प्राप्त हो रहा है जहां की इकोनॉमिक्स टाइम्स के सूत्रों के मुताबिक बात करें तो अब यह जानकारी आ रहा है कि गरेना फ्री फायर इंडिया लॉन्च करने से पहले अभी मुंबई में एक गेम सर्वर स्थापित करेगा इस सर्वर सरवर नवी मुंबई में योटा डाटा सर्विसेज में स्थापित किया जाएगा और फिर नए अवतार में भारत में फ्री फायर इंडिया लॉन्च किया जाएगा फ्री फायर इंडिया गेम भारत में लॉन्च जब भी किया जा सकता है शाम 6:00 बजे के बाद ही जारी किया जा सकता है।

Free Fire India install : फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल यहां से करें, Free Fire India प्री-रजिस्टर से डाउनलोड करें

Free Fire India Launch Date 2024?

Free Fire India Install Date : यदि आप फ्री फायर इंडिया रिलीज तारीख को लेकर इंतजार कर रहे हैं तो अब रिपोर्ट की माने तो फ्री फायर इंडिया जुलाई महीने के अंत में किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है और फिर इसके बाद फ्री फायर डाउनलोड कर पाएंगे अभी आप यदि सबसे पहले फ्री फायर इंडिया लॉन्च होते हैं इंस्टॉल करना चाहते हैं तो अभी आप फ्री फायर इंडिया प्री पंजीकरण शुरू हो गया है ऐसे में आप अभी से पंजीकरण कर सकते हैं जिससे कि आपके मोबाइल में लॉन्च होते हैं फ्री फायर इंडिया गेम इंस्टॉल हो जाएगा लिए जानते हैं फ्री फायर पंजीकरण कैसे करना है जिससे फ्री फायर इंडिया सबसे पहले इंस्टॉल हो जाएगा।

Free Fire India Install कैसे करें?

Free Fire India Install : फ्री फायर इंडिया यदि आप सबसे पहले इंस्टॉल करना चाहते हैं तो इसके लिए आप अभी से पंजीकरण करके रख सकते हैं इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर फ्री फायर पंजीकरण कैसे करना होगा विस्तार से इस आर्टिकल के नीचे जानकारी बताया गया है।

  • फ्री फायर इंडिया को डाउनलोड करने के लिए आप सबसे पहले गूगल के प्ले स्टोर पर जाना होगा।
  • अब इसके बाद सर्च करना होगा फ्री फायर इंडिया।
  • अब सच करने के बाद फ्री फायर इंडिया दिखेगा जिस पर क्लिक करना होगा अब इसके बाद आप यहां प्री रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।
  • आप पंजीकरण करने के बाद फ्री फायर इंडिया लॉन्च होते हैं आपके मोबाइल में तुरंत इंस्टॉल हो जाएगा और फिर आप अपने आईडी से लॉगिन करके फ्री फायर इंडिया गेम को खेल पाएंगे।

Disclaimer : फ्री फायर इंडिया लॉन्च करने की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है रिपोर्ट के अनुसार यह ख़बर बताई गई है अभी केवल फ्री फायर इंडिया गूगल के प्ले स्टोर पर प्री रजिस्ट्रेशन हो रहा है इस आर्टिकल में बताया गया है कि कैसे आप फ्री फायर इंडिया को पंजीकरण करके रख सकते हैं जिससे फ्री फायर इंडिया लॉन्च होते हैं आपके मोबाइल फोन में ऑटोमेटिक से इंस्टॉल हो जाएगा विशेष जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Read More : Free Fire India Download 2024 : फ्री फायर इंडिया यहां से इंस्टॉल करें, गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्टर Install हो रहा हैं

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com