Raksha News

Search
Close this search box.

Free Fire India Launch : फ्री फायर इंडिया यहां से तुरंत इंस्टॉल करें, Free Fire India Install Date – Raksha News

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Free Fire India Launch Date

Free Fire India Launch : फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने को लेकर लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं गरेना फ्री फायर गेम काफी लोकप्रिय गेम बन चुका है। और ऐसे में यदि आप भी फ्री फायर इंडिया भारत में वापसी को लेकर इंतजार कर रहे थे। तो आप इस आर्टिकल में जानिए फ्री फायर इंडिया लॉन्च तारीख और कब से फ्री फायर इंडिया आप इंस्टॉल कर पाएंगे साथ ही साथ फ्री फायर इंडिया कहां से तुरंत इंस्टॉल होगा फ्री फॉर इंडिया लॉन्च होने के बाद तुरंत इंस्टॉल करना चाहते हैं तो अभी से ही आप प्री रजिस्टर करके रख सकते हैं।

Free Fire India Launch

Free Fire India Launch Date : फ्री फायर इंडिया भारत में वापसी करने के लिए अब लगभग तैयारी पूरी कर ली है और अब यह खबर आ रही है कि गरेना सिंगापुर की कंपनी में गरेना फ्री फायर डेवलप किया था जो की फ्री फायर इंडिया का सर्वर मुंबई में स्थापित करने की बात सामने आ रही है फ्री फायर इंडिया गेम 5 सितंबर 2023 को ही लांच होने वाली थी लेकिन फ्री फायर इंडिया 5 सितंबर को भारत में लॉन्च नहीं हो पाया।

Free Fire India से जुड़ी खबरें?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फ्री फायर इंडिया गेम भारत में नए अवतार में वापसी करने के लिए भारत सरकार के द्वारा जारी सभी गाइडलाइन को पूरा करते हुए वापसी करेगा जिसे लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब यह खबर आ रही है कि अगस्त के पहले किसी भी वक्त फ्री फायर इंडिया लॉन्च हो सकता है हालांकि अभी तक फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन अब यह खबर इसलिए चल रही है कि जुलाई के अंत महीने में या अगस्त के पहले सप्ताह में इंस्टाल होना शुरू हो जाएगा क्योंकि फ्री फायर इंडिया फ्री रजिस्टर शुरू हो गया है और यदि आप फ्री रजिस्टर करके रखते हैं तो फ्री फायर इंडिया गेम लॉन्च होते आपके मोबाइल में तुरंत से ऑटोमेटिक इंस्टॉल हो जाएगा।

Free Fire India : फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल करें, फ्री फायर इंडिया प्री-रजिस्टर शुरू हुआ, Free Fire India Install फीचर्स लॉन्च तारीख?

Free Fire India Install Apk

Free Fire India Install Apk की तलाश में है तो अभी के समय में फ्री फायर इंडिया को गूगल के प्ले स्टोर पर जाकर प्री रजिस्टर ही कर सकते हैं यदि आप प्री रजिस्टर करके रखते हैं तो फ्री फायर इंडिया लॉन्च होते ही तुरंत आपके मोबाइल में ऑटोमेटिक से इंस्टॉल हो जाएगा।

  • फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल करने के लिए गूगल के प्ले स्टोर पर जाना होगा।
  • फ्री फायर इंडिया लिखकर आपको अब सर्च करना होगा।
  • इसके बाद आपके सामने फ्री फायर इंडिया आ जाएगा जहां आप प्री रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।
  • यदि आप रजिस्ट्रेशन करके रखते हैं तो फ्री फायर इंडिया लॉन्च होते हैं आपके मोबाइल डिवाइस में ऑटोमेटिक से इंस्टॉल हो जाएगा।
Free Fire India  Install
Free Fire India Launch Confirm Date

यदि आप फ्री फायर इंडिया कब तक लॉन्च हो सकता है इसकी कंफर्म तारीख की तलाश में है तो आप सभी को बता दे कि अब जल्द ही अगस्त के पहले सप्ताह तक फ्री फायर इंडिया लॉन्च हो सकता है हालांकि आधिकारिक रूप से अभी फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने की घोषणा नहीं किया गया है विशेष जानकारी के लिए आप गरेना के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या ऑफिशल पेज पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं फ्री फायर इंडिया के ब्रांड मिस्टर भारत की पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया है जिससे आप लोगों को और भी उत्सुकता गेम के प्रति बढ़ चुका है फ्री फायर इंडिया गेम में धोनी थाला का नाम से एक कैरक्टर्स दिख सकता है।

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com