Raksha News

Search
Close this search box.

Free Fire Max में OB45 Update आने के बाद टॉप 5 नए कैरक्टर्स, यहां देखें लिस्ट और बदले अपना गेमिंग का पूरा अनुभव फ्री

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Free Fire Max OB45 Update

Free Fire Max OB45 Update आने के बाद टॉप 5 कैरेक्टर्स का लिस्ट इस आर्टिकल में देखें और बदले अपना गेमिंग का अनुभव हम सभी जानते हैं कि फ्री फायर मैक्स खेलने वाले गेम्स के लिए फ्री फायर गेम में सबसे खास चीज होता है कैरक्टर्स और ऐसे में फ्री फायर मैक्स का कैरेक्टर्स का गेम में आपके सिपाही बनते हैं तो ऐसे में यदि आप भी इस गेम के मैदान में लड़ते हैं और ऐसे में आप कैरेक्टर्स जितना मजबूत होता है तो ऐसे में फ्री फायर मैक्स गेम में मैच को जीतना काफी ज्यादा संभावना होता है और यदि आप भी पांच नए कैरक्टर्स जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के नीचे बताया गया है।

फ्री फायर मैक्स के टॉप 5 कैरेक्टर्स कौन-कौन है?

Free Fire Max New कैरक्टर्स के बारे में बात करें तो अभी कुछ दिन पहले ही एक नया अपडेट आया और फ्री फायर मैक्स का इस अपडेट का नाम OB45 Update था और इसमें अपडेट के बाद कैरेक्टर्स का स्किल्स को अपडेट किया जाता है और यदि आप अपडेट के बाद फ्री फायर मैक्स का टॉप 5 कैरेक्टर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो विस्तार से इस आर्टिकल के नीचे नए कैरेक्टर्स के बारे में बताया गया है।

Free Fire Max OB45 Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अलोक : आप सभी को बता दे की फ्री फायर मैक्स गेम में कैरेक्टर्स का नाम तो जरूर सुने होंगे तो ऐसे में फ्री फायर मैक्स एक लोकप्रिय कैरेक्टर से और अभी गेम के टॉप कैरेक्टर्स का लिस्ट में शामिल है जहां की स्किल का नाम ड्रॉप डी बीट है जहां लड़ाई में काफी फायदेमंद होती है और गेम जीतने का ज्यादा संभावना होता है इस स्केल का खास बात यह है कि को रिस्टोर करने में काफी काम आता है इसके अलावा कैरेक्टर्स आक्रामक और रक्षात्मक दोनों तरह का गेम इसमें खेल सकते हैं लिए आगे और भी कैरेक्टर्स के बारे में जानते हैं।

क्रोनो : आप सभी को बता दे की फ्री फायर मैक्स अपडेट के बाद कोरोना भी इस गेम का एक बहुत ही मजेदार कैरेक्टर्स है और यहां इस कैरेक्टर्स को भी लिस्ट के चौथे स्थान पर रखा गया जहां की इसका कैरेक्टर्स और स्किल का टाइम टर्न है जिससे कि यह भी काफी मजबूत फोर्स फील्ड बनती है जहां की गोलियां और ग्राइंडर्स में रोक सकती है और कैरेक्टर्स का स्केल गोलियां और ग्रेंडर्स को काफी आसान बना देती है।

डिमीट्री फ्री फायर मैक्स में अपडेट के बाद एक और मुख्य कैरेक्टर्स है डिमीट्री जिसे तीसरे स्थान पर मौजूद किया गया है जहां की इसमें स्किल का नाम हीलिंग हेलो है जो की एक बड़े ही क्षेत्र का और है जिसमें टाइम बीतने के साथ-साथ एचपी का रिस्टोर होता है जिससे कि खिलाड़ियों को कैरेक्टर्स घायल होने पर भी बिल्कुल जल्द से ही इसमें ठीक हो जाता है और यह भी गेमर के लिए काफी कारगर साबित होगा लिए और भी कैरेक्टर्स के बारे में जानते हैं।

के आप सभी को बता दे की इस कैरेक्टर्स को लोग काफी पुराना समझते हैं और यहां की दुनिया भर में कई गेमर इस्तेमाल करते हैं इसके अलावा शक्ति मास्टर ऑफ ऑल जहां की मोड को ऐप को एचपी में काफी तेजी गति से बदलने में लोगों को मदद करती है क्योंकि यहां इस गेम में घायल खिलाड़ी कैरेक्टर्स को जल्दी ठीक हो जाना और इस गेम में लोगों से बचाना काफी फायदेमंद होता है जहां ऐप मोड में फेके गए ग्रैंड को एचपी बल्कि साथी गेम्स का प को पूरा बढ़ा देता है जिससे गेम्स को काफी राहत मिलती है।

ए 124 फ्री फायर गेमर्स को यह बता दे की अब पांच नए कैरेक्टर्स में पांचवें नंबर पर इसका नाम है थ्रोन बैक जहां की फ्री फायर गेम्स इस भी कैरेक्टर्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं जहां कि इस गेम में लड़ाई के बाद काफी अच्छा प्रदर्शन करता है इसके अलावा आप अपने गेम में इस कैरेक्टर को भी आजम करके बिल्कुल देख सकते हैं।

फ्री फायर गेमर इस खास बात पर ध्यान दें?

Free Fire Max OB 45 New Update : आप सभी फ्री फायर मैक्स को चाहने वाले को इस बात को ध्यान रखना होगा कि जितना अच्छा कैरेक्टर्स का इस्तेमाल करें लेकिन यदि आपको गेम का सही तकनीक के बारे में यदि जानकारी नहीं होता है तो फिर आप गेम को सही से नहीं खेल पाते हैं क्योंकि गेम आप काफी दिन खेलते हैं अनुभव बताते हैं तभी आपका कैरेक्टर्स भी काम आता है और ऐसे में आप सभी को हथियारों की जानकारी नहीं है तो इसे मैं आप सही से गेम में ज्यादा देर टिक नहीं पाते हैं इसके अलावा आपको मैप के बारे में भी जानकारी होना चाहिए जिससे आपको अभ्यास करने की आदत नहीं है तो फिर आप फ्री फायर मैक्स गेम में सफल नहीं हो पाते हैं इसके अलावा फ्री फायर मैक्स गेम मास्टर बनने के लिए ऊपर बताई गई सभी चीजों को फॉलो कर सकते हैं इसके अलावा इस आर्टिकल में पांच कैरेक्टर्स जो बताया गया है वह लेखक अपने अनुभव के आधार पर बताया है और ऐसा हो सकता है कि किसी गेम्स के लिए इन कैरेक्टर्स के अलावा कोई और भी कैरक्टर्स अच्छा लगे और अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि जैसे-जैसे लोग फ्री फायर मैक्स को खेलते हैं वैसे-वैसे अपना अनुभव को पा सकते हैं और हर खिलाड़ी को सभी कैरेक्टर्स में से कोई और कैरेक्टर्स पसंद होते हैं।

यह भी पढ़ें : Free Fire India : फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल करें, फ्री फायर इंडिया प्री-रजिस्टर शुरू हुआ, Free Fire India Install फीचर्स लॉन्च तारीख?

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com