Raksha News

Search
Close this search box.

IND vs PAK : रोहित शर्मा को फिर लगी चोट पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे रोहित? मैच से पहले टीम इंडिया का बढ़ा टेंशन जानें,

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
IND vs PAK

IND vs PAK : टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप 2024 का पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला और जीत के साथ शुरूआत किया और पहले मैच के बाद ही T20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली मैच से पहले टीम इंडिया का सिर दर्द बढ़ चुका है क्योंकि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस परेशान करने लगी है क्योंकि आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में ही रोहित शर्मा ने T20 का शानदार शुरुआत किया था और पहले मैच में ही शूटिंग हो गए थे।

रोहित शर्मा आयरलैंड के खिलाफ शानदार पारी खेल उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में चोटिल हो गए रोहित शर्मा के दाहिने बाजू पर चोट लगी थी उसे समय जो सलाह लिटिल गेंदबाजी कर रहे थे रोहित शर्मा चोट के बावजूद भी खेलते रहे इसके बाद काफी दर्द होने के कारण रोहित शर्मा कुछ ही देर में रिटायर है होने का फैसला किया था और अब रोहित शर्मा को एक बार फिर से चोट लगी है जिससे टीम इंडिया को परेशानी बढ़ सकती है।

रोहित शर्मा को कहां लगी है चोट?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

India vs Pakistan : टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप का दूसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा मैच से पहले टीम इंडिया के फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर रोहित शर्मा को कहां चोट लगी है कुछ जानकारी के लिए बता दे की रोहित शर्मा को अंगूठा में चोट लगी है यह चोट भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को नेट पर लगी है क्योंकि नेट पर श्रीलंका थ्रू दो विशेषज्ञ अनुमान के खिलाफ अभ्यास कर रहे थे और वहां गेंद ने अजीब तरीके से हरकत की और उछाल लेने के बाद रोहित शर्मा के हाथ में जा लगी और फिर रोहित शर्मा दर्द से कर रहे थे और फिर इसके बाद तुरंत वहां फिजियो जाकर चेक किया और इसके कुछ देर बाद रोहित शर्मा बैटिंग और फिटनेस से बाहर चले गए।

बीसीसीआई ने नहीं दिया है अभी तक का कोई अपडेट?

India vs Pakistan T20 : टीम इंडिया के दर्शकों के लिए अच्छी खबर यह है कि रोहित शर्मा को चोट लगने के बाद बीसीसीआई की ओर से अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया गया है और ऐसे में भारतीय फैंस यह सोच रहे हैं कि रोहित शर्मा को ज्यादा सीरियस ना हो और T20 वर्ल्ड कप का दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वह खेलें क्योंकि यह मैच न्यू ईयर को नशाऊ काउंटी स्टेडियम पर खेला जाएगा और यहां गेंदबाजों को फीवर करने वाली रोहित शर्मा जैसे अनुभवी बल्लेबाज की काफी जरूरत है क्योंकि यहां की स्थिति को रोहित शर्मा अच्छी तरह से संभाल सकते हैं।

पाकिस्तान की टीम जूझ रही है?

T20 वर्ल्ड कप 2024 मुकाबले में अभी तक खेले गए सभी मुकाबले में पाकिस्तान की टीम भी अच्छे फॉर्म में नहीं चल रही है क्योंकि पाकिस्तान पहले मैच में अमेरिका के खिलाफ हार मिली थी और फिर उसके बाद सुपर ओवर में उसे मैच को जीता था मेजबानों ने जीता था और फिर उसके बाद इंग्लैंड दौरा पर भी पाकिस्तान T20 सीरीज हार गई थी और अब आयरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने सीरीज तो जीता था लेकिन उन्हें एक मैच हर का सामना करना पड़ा था और अब भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 9 जून को भारतीय समय अनुसार 8:00 बजे से शुरू होगा और यह मुकाबला काफी अहम होने वाली है दोनों के लिए हालांकि पहले मैच में विराट कोहली भी जल्दी आउट हो चुके थे लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली को चलने की पूरी उम्मीद है।

टीम इंडिया को रोहित शर्मा को लेकर क्यों बड़ी टेंशन?

T20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरे मैच इंडिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा ऐसे में टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने चौंकाने वाला पोस्ट किया है इससे टीम इंडिया के दर्शन और टीम इंडिया को टेंशन बढ़ चुकी है क्योंकि सजना गणेशन ने क्रिप्टिक पोस्ट के साथ भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ा दी है उन्होंने भारत और पाकिस्तान में से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा जसप्रीत बुमराह को टॉस करने का इंतजार नहीं कर सकती सजना के द्वारा इस पोस्ट पर थैंक्स तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं कुछ फैसला सवाल उठाया कि रोहित की अनुपलबद्धता में हार्दिक पांड्या को टॉस करना चाहिए क्योंकि वह भारतीय टीम की उक्त कप्तान है कुछ फैंस ने इसे ऐड प्रमोशन भी बताया है हालांकि बीसीसीआई की ओर से कोई भी अपडेट नहीं दिया गया है और टीम इंडिया के हर दर्शन चाहते हैं रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट रहे हैं और पाकिस्तान के खिलाफ खेले।

Read More : T20 World Cup 2024 : T20 वर्ल्ड कप का फाइनल, इन दो टीमों के बीच होगा ब्रायन लारा की भविष्यवाणी

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com