Raksha News

Search
Close this search box.

Ola Electric Scooter : तहलका मचा दिया Ola की ये तगड़ा फ्यूचर्स वाला शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, लोगों की पहली पसंद बनी

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Ola Electric Scooter

Ola Electric Scooter : तहलका मचा दिया Ola की ये तगड़ा फ्यूचर्स वाला शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, लोगों की पहले पसंद बनी

यदि आप भी टू व्हीलर बाइक चलने का शौक रखते हैं और आप यह जानना चाहते हैं कि इलेक्ट्रिक टू व्हीलर इंडस्ट्रीज में कौन-कौन सा ऐसे नए फीचर्स वाले बाइक ट्रेंड कर रहे हैं जिसमें काफी ज्यादा सेफ्टी के साथ है इलेक्ट्रिक बाइक सस्ते दामों में मिल रही है आपको बता दे की टू व्हीलर इंडस्ट्रीज में कई सारे ऑप्शन आपको देखने को मिल जाएंगे लेकिन इस पूरे इलेक्ट्रिक टू व्हीलर इंडस्ट्रीज पर Ola जैसी बड़ी कंपनियां है जिसका दबदबा बना हुआ है Ola कंपनी हर महीने सेल्स के कई नई ऊंचाइयां को छोड़ रही है। देखा जाए तो अप्रैल महीने में इस कंपनी के सेल्स थोड़ी धीमी जरूरत है लेकिन इस महीने में कंपनी ने अपने रिकॉर्ड काफी तगड़ा बनाया है।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल्स रिपोर्ट?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर इंडस्ट्रीज में कई कंपनियों ने अपने काफी बेहतरीन फ्यूचर वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर रखा है लेकिन अभी भारतीय मंडी में सबसे ज्यादा डिमांड ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर का ही है कंपनी ने पिछले महीने में 37191 इलेक्ट्रिक स्कूटर विच डाले हैं ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक में सारे स्मार्ट फीचर्स के साथ आपको काफी अच्छे दिन देखने को मिल जाते हैं।

ओला इलेक्ट्रिक बाइक सेल्स परफॉर्मेंस?

इसके साथ ही साथ कंपनी अपने सेल्स को बढ़ाने के लिए प्रत्येक महीने में कोई ना कोई ऑफर लेकर आते रहती है इसकी वजह से इसके सेल में तवा तोड़ रिकॉर्ड इजाफा हो रहा है ओला इलेक्ट्रिक का मार्केट शेयर इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में 49% है यानी अपने लिए ई-स्कूटर खरीदने वाला प्रत्येक दूसरा ग्राहक होल S1 सीरीज के स्कूटर खरीदना है क्योंकि इसमें ग्राहक को काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल रहा है।

ओला इलेक्ट्रिक के पर्टफोलोई में शामिल ई-स्कूटर

वैसे देखा जाए तो इस कंपनी ने भारतीय ईवी मार्केट में कई बेहतरीन बेहतरीन मॉडल को लांच कर रखा है जिसमें से Ola S1X, Ola S1, और Ola S1 Pro इसमें शामिल है इसके साथ कंपनी इन मॉडल के कई वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रखा है ओला कंपनी का Ola S1X एक एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक टू व्हीलर में से एक है जबकि Ola S1 Pro प्रीमियम मॉडल में से एक है, ओला की इन सभी मॉडल भारतीय बाजार में ग्राहक को खुलेआम दिल जीत रही है क्योंकि इसमें कई सारे ऐसे फीचर्स हैं जो ग्राहक को सीधे दिल पर यह इलेक्ट्रिक बाइक आ जाती है।

ये भी पढ़ें>>> अब पूरे देश के कोने – कोने से दौड़ेगी बुलेट ट्रेन, संसद में राष्ट्रपति द्रोपती मुर्मू ने किया बड़ा ऐलान

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com