Raksha News

Search
Close this search box.

SSC GD Result 2024 – एसएससी जीडी का रिजल्ट कब आएगा 2024 ssc.nic.in

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
SSC GD Result 2024

SSC GD Result 2024 : एसएससी के द्वारा एसएससी जीडी भारती 2024 के लिए 14 फरवरी से लेकर 7 मार्च 2024 तक कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती 2024 के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन करवाया गया था एसएससी जीडी कांस्टेबल भारती के लिए लगभग 47 लाख से अधिक परीक्षार्थियों ने आवेदन किए थे। और अब 47 लाख से अधिक परीक्षार्थियों को एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 2024 को लेकर इंतजार है कि आखिर एसएससी के द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल का रिजल्ट कब तक जारी हो सकता है और इसके साथ ही एसएससी जीडी का उत्तर कुंजी कब तक जारी किए जाएंगे।

SSC GD Constable Answer Key 2024 (एसएससी जीडी उत्तर कुंजी कब आएगा 2024)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जो भी परीक्षार्थी एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती 2024 के लिए परीक्षा फॉर्म भरकर परीक्षा दे चुके हैं उन सभी परीक्षार्थियों को जानकारी के लिए यह बता दे की एसएससी के आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया गया है जिसमें आप बताया गया है कि एसएससी जीडी की परीक्षा 30 मार्च को दोबारा आयोजित की जाएगी तो ऐसे में एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 का उत्तर कुंजी अप्रैल के पहले सप्ताह में जारी होने की उम्मीद है क्योंकि 30 मार्च को द्वारा परीक्षा आयोजित होने के बाद एक सप्ताह के बाद ही उत्तर कुंजी एसएससी के द्वारा जारी किया जाता है। आगे इस आर्टिकल में और जानिए आखिर एसएससी के द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल का रिजल्ट कब तक जारी हो सकता है।

SSC GD Constable Result 2024 (एसएससी जीडी का रिजल्ट कब आएगा 2024)

SSC GD Constable Result Date 2024 : एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 की परीक्षा में 47 लाख से अधिक परीक्षा थी सम्मिलित हुए हैं और अब इन सभी को रिजल्ट को लेकर इंतजार है कि आखिर एसएससी के द्वारा एसएससी का रिजल्ट कब तक जारी हो सकता है यदि आप भी एसएससी जीडी की परीक्षा में सम्मिलित हुए हैं तो रिजल्ट को लेकर आप भी इंतजार कर रहे होंगे आप यह जानना चाह रहे हैं कि एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 रिजल्ट कब तक जारी होने की संभावना है तो आप सभी को यह बता दे कि अभी आयोग के द्वारा एसएससी जीडी रिजल्ट 2024 जारी करने का समय और तारीख की घोषणा नहीं की गई है क्योंकि अभी एसएससी के द्वारा एसएससी जीडी की परीक्षा 30 मार्च को दोबारा आयोजित की जाएगी और उसके एक सप्ताह के बाद अप्रैल के पहले सप्ताह में उत्तर कुंजी जारी हो सकता है और फिर कई रिपोर्ट्स की माने तो SSC GD Result अप्रैल के आखिरी सप्ताह तक रिजल्ट जारी होने की संभावना है रिजल्ट से जुड़ी एवं एसएससी जीडी कांस्टेबल की सभी आधिकारिक जानकारी पाने के लिए एसएससी के आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर नजर बनाए रख सकते हैं।

एसएससी जीडी 2024 का रिजल्ट कब आएगा?

SSC GD Result 2024 Kab Aayega : एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 रिजल्ट को लेकर 47 लाख से अधिक परीक्षार्थियों का इंतजार जल्द ही समाप्त हो सकती है क्योंकि 30 मार्च को एसएससी के द्वारा एसएससी जीडी का परीक्षा दोबारा आयोजन करवाया जाएगा और फिर अप्रैल के पहले सप्ताह तक उत्तर पूंजी जारी होने की उम्मीद है और फिर एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 का रिजल्ट कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा 20 अप्रैल या मई के महीने में जारी होने की उम्मीद है।

Read More : SSC GD Answer Key 2024 Check – एसएससी जीडी कांस्टेबल आंसर की यहां से देखें – Raksha News

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com