Raksha News

Search
Close this search box.

Tata Punch EV का यह मॉडल 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग और 6 एयरबैग के साथ महंगी गाड़ियों को सीधी टक्कर देगा – Raksha News

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Tata Punch EV

Tata Punch EV : अभी टाटा का यह मॉडल महंगी गाड़ियों को सीधी टक्कर दे रहा है भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में आए दिन कई नई-नई गाडियां लांच होती है और हर दिन लोग नई-नई गाड़ियां का दीवाने हो जाते हैं हर कोई दमदार फीचर्स को देखते हुए कर को खरीदना चाहते हैं और सभी कंपनियां अपने ग्राहक का डिमांड के अनुसार नई-नई कर को मार्केट में पेश करती है और अभी भारत में टाटा कंपनी की ओर से टाटा का एक नई कर 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग वाला कर को लांच किया गया है टाटा की ओर से इस कर का नाम टाटा 5 इलेक्ट्रिक कर रखा गया है एनसीएपी इस कर का क्रैश टेस्ट लिया था और फिर उसे दौरान इस कर को 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग दिया गया है। आगे टाटा पांच के बारे में और भी जानिए।

Tata Punch EV Price

Tata Punch EV कर की कीमत की बात करें तो इसमें सेफ्टी के लिए अंदर से 6 एयरबैग कूरज कंट्रोल और 360 डिग्री कैमरा जैसी फीचर्स दिया गया है इस कर में दो बैट्री पैक के साथ लांच किया गया है टाटा का यह कर 25kWh और 35kWh का बैटरी दिया गया है टाटा का स्कॉर्पियो शुरुआती एक्स शोरूम से 10 लाख 99 हजार रुपए है।

Tata Punch EV 5 स्टार रेटिंग कार?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Punch EV यदि कर के अंदर और काफी सारे नए फीचर दिया गया है जहां की इस कर को और भी ज्यादा एडवांस बनता है इस कर में 10 पॉइंट 25 इंच का एनफोर्समेंट स्क्रीन दिया गया है इसके अलावा 10 पॉइंट 25 इंच का डिजिटल स्टेटमेंट क्लस्टर और इसके अलावा दो स्पोक स्टीयरिंग दिया गया है इस कर में यदि आप किसी भी 50 किलो वाट का डीसी फास्ट चार्जर से 56 मिनट में 80% तक चार्ज कर सकते हैं इसके अलावा इस कर के अंदर वाटर प्रूफ बैटरी दिया गया है जहां 8 साल या 16000 किलोमीटर की वारंटी के साथ आता है इसमें पांच डबल कलर ऑप्शन पेश किया गया है।

Tata Punch EV कार का डिमांड?

यदि टाटा का इस कर की बात करें तो भारत में तैयार हुई यह कर पांच स्टार रेटिंग वाला कर लिस्ट में शामिल हो चुका है क्योंकि क्रैश टेस्ट 2024 अप्रैल में किया गया और फिर इसके बाद टाटा का आविष्कार का डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गया है टाटा का स्कॉर्पियो की खासियत और कीमत टाटा कंपनी की फाइव स्टार सेफ्टी रेटिंग वाली कर बन चुकी है इस कर में एडल्ट और चाइल्ड दोनों के लिए फाइव स्टार रेटिंग मिला विशेष जानकारी के लिए टाटा के आधिकारिक वेबसाइट cars.tatamotors.com पर जा सकते हैं।

Read More : Mahindra Thar 5 Door : महिंद्रा Thar की फीचर्स देख हो जाएगा प्यार, महिंद्रा के 5 Door वाली Thar की जानें कीमत, Deep Forest कलर

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com