Raksha News

Search
Close this search box.

UGC NET Admit Card 2024 : यूजीसी नेट जून परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से डाउनलोड करें – ugcnet.nta.ac.in

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
UGC NET Admit Card 2024

UGC NET Admit Card : यूजीसी नेट जून परीक्षा के लिए नेशनल टेस्टिंग के द्वारा एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है आगे जानिए एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड करना होगा।

UGC NET Admit Card 2024

UGC NET Admit Card 2024 : जो भी उम्मीदवार यूजीसी नेट जून परीक्षा का एडमिट कार्ड को लेकर इंतजार कर रहे थे तो अभी इंतजार समाप्त हुआ नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से नेट परीक्षा का एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है जहां से उम्मीदवार डायरेक्ट एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं आगे जानिए एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड करना होगा।

यूजीसी नेट जून 2024 परीक्षा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नेशनल टेस्टिंग के द्वारा इस बार 18 जून 2024 को यूजीसी नेट जून 2024 परीक्षा आयोजित किया जाएगा नेशनल टेस्टिंग दो सत्र में किया जाएगा जिसमें पहली पाली सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक आयोजित किया जाएगा और वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के द्वारा परीक्षा के लिए शहर पर्ची 7 जून 2024 को जारी किया गया था यूजीसी नेट जून परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया 20 अप्रैल से 15 में 2024 चली थी यूजीसी नेट परीक्षा का आयोजन देशभर के अलग-अलग विश्वविद्यालय और कॉलेज में जूनियर रिसर्च फिलासफी एवं असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए परीक्षा का आयोजित होता है आगे जानिए आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड करना होगा।

UGC NET Admit Card 2024 Download

  • यूजीसी नेट जून परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.ac.in पर जाना होगा।
  • अब इसके बाद होम पेज पर क्लिक करना होगा जहां UGC NET Admit Card 2024 पर क्लिक करना होगा।
  • अब इसके बाद लॉगिन करने के लिए सभी जानकारी को दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा अब आप इसे प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास रख सकते हैं।

UGC NET Exam 2024 Cancelled : नीट परीक्षा में हुई धानधली  के बीच अभी यूजीसी नेट परीक्षा 2024 परीक्षा को कैंसिल कर दिया गया है यूजीसी NEET परीक्षा 18 जून को आयोजित हुई थी और यूजीसी को गृह मंत्रलय से पेपर आउट होने का इनपुट मिला है ऐसे में परीक्षा रदद कर दिया गया है 18 जून को संपन्न हुई इजी से नेट परीक्षा 2024 का पेपर लीक के ममले में परीक्षा रदद करने का फैसला लिया गया है

Read More : SSC GD Result 2024 Date : एसएससी जीडी रिजल्ट जारी, जल्द : एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट कब आएगा देखें

Raksha News के बारे में
Avatar photo
Raksha News My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Rakshanews.com. Read More
For Feedback - ramkumar6204164@gmail.com